ब्रेकिंग

तो ये हैं मिस और मिस्टर नार्थ जोन इंडिया

तो ये हैं मिस और मिस्टर नार्थ जोन इंडिया

By : Binod Jha
Apr 01, 2018
375

बीते 20 जनवरी को राजापुर स्थित बुनियाद फाउंडेशन के कार्यालय में संस्था की ओर से एक सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य रुप से संस्था की सदस्य आकांक्षा वर्मा को सम्मानित किया गया।

शहर के धूमनगंज इलाके की रहने वाली आकांक्षा वर्मा ने अपने शहर का नाम रौशन करते हुए फरीदाबाद में श्रीजी एंटरटेनमेंट द्वारा 12 से 14 जनवरी तक चले "मिस ओर मिस्टर नार्थ जोन इंडिया" प्रतियोगिता में सब को पछाड़ते हुए प्रतियोगिता की विनर बन "मिस नार्थ जोन  इंडिया" का खिताब जीत लिया।

इस प्रतियोगिता में देश के विभिन्न प्रदेशों से आए मॉडलों  ने भी भाग लिया था।

श्रीजी एंटरटेनमेंट के डायरेक्टर गौरव सिंगला ने आकांक्षा वर्मा को अपनी शुरू होने वाली मूवी व एल्बम में भी साइन किया है।

इस मौके  पर आकांक्षा वर्मा को बुके एवं शॉल भेंट कर सम्मानित किया गया।कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे संस्था के सचिव,युवा निर्देशक व अभिनेता असगर अली ने कहा कि आकांक्षा के अंदर टैलेंट की कमी नहीं है।वह भरतनाट्यम डांसर है और एक बेहतरीन मॉडल भी ।

गौरतलब  है कि इससे पहले भी आकांक्षा कई फैशन शो में अपना टैलेंट दिखा चुकी है और मिस इलाहाबाद भी रह चुकी है और कई फिल्मों तथा एड शूट में काम कर चुकी है।

इस अवसर पर बुनियाद फाउंडेशन के संयुक्त सचिव अंकित सिंह यादव,रुचि गुप्ता,इमरान खान पामेला,प्रवीण कुमार,प्रमोद श्रीवास्तवा,इरफान उल हक़, अधिवक्ता पंकज कुमार आदि लोग उपस्थित थे।थे।

तो ये हैं मिस और मिस्टर नार्थ जोन इंडिया



Tags:
leave a comment



आज का पोल