ब्रेकिंग

पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने इफ्तार में मुस्लिमों को खिलाएं खजूर सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

पीएम मोदी की पत्नी जशोदाबेन ने इफ्तार में मुस्लिमों को खिलाएं खजूर सोशल मीडिया पर हो रही तारीफ

By : संवाददाता: बिनोद कुमार झा
Jun 15, 2018
120

पीएम मोदी भले जशोदाबेन के साथ नही है पर उनका नाम तो आजीवन साथ रहने वाला है। यही कारण है कि जब भी जशोदाबेन किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में पहुंचती है तो मीडिया की नजरें उन पर टिक जाती है।  लेकिन इस बार जशोदाबेन ने कुछ ऐसा किया है कि न केवल मीडिया बल्कि आम जनता के साथ साथ राजनीतिक पर्टियों की नजरें भी ठहर गईं हैं। 

दरअसल जशोदाबेन ने अहमदावाद के रिलीफ रोड एरिया में आयोजित इफ्तार में मुस्लिमों को खजूर खिलाए और उनका रोजा खुलवाया. कार्यक्रम की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई हैं।  लोगों को जशोदाबेन का यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है। कांग्रेस की सोशल मीडिया और डिजिटल कम्यूनिकेशन की हेड दिव्या स्पंदना ने भी उनकी तारीफ की है और तस्वीरों को रीट्वीट कर लिखा ‘बहुत अच्छा’.

तस्वीरों में जशोदाबेन लोगों से बात करते हुए और मुस्कराते हुए नजर आ रही हैं। आपको बता दें कि जशोदाबेन रिटायर्ड शिक्षक हैं और पीएम मोदी के गृहनगर वडनगर से 35 किलोमीटर दूर स्थित गांव ब्राह्मणवाड़ा में रहती हैं। वे हर साल इफ्तार कार्यक्रम में शामिल होती है और रोजा खुलवाती है। 

वहीं दूसरी ओर दिव्या ने जशोदाबेन की तारीफ कर बाजी पलट दी है क्योंकि वे अक्सर अपने ताने पीएम मोदी पर दागती रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी कांग्रेस की ओर से मोदी पर आरोप लगाने का काम उन्ही के जिम्मे है। 



Tags:
leave a comment



आज का पोल