ब्रेकिंग

फिर बिगड़ी लालू यादव की तबीयत, सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत,लौटे

फिर बिगड़ी लालू यादव की तबीयत, सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत,लौटे

By : Binod Jha
Jun 08, 2018
161

पटना।राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तबीयत अचानक खराब हो गई है, जिसके बाद उन्हें पटना के आइजीआइएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पूरी जांच के बाद उन्हें घऱ भोज दिया गया। लालू का शुगर लेवल अचानक बढ़ गया था और उन्हें सीने में दर्द की भी शिकायत थी।

लालू प्रसाद को आइजीआइएमएस के स्पेशल वार्ड में भर्ती कराया गया, जहां उनकी पूरी जांच की गई। उनके फैमिली डॉक्टर एके सिन्हा ने बताया कि फिलहाल लालू प्रसाद की स्थिति सामान्य है। जांच के बाद लालू प्रसाद वापस घर लौट गए।

लालू प्रसाद इलाज के लिए मंगलवार को मुंबई एशियन हार्ट हॉस्पिटल जाएंगे।

डॉक्टर सिन्हा ने बताया कि लालू प्रसाद इलाज के लिए मंगलवार को मुंबई एशियन हार्ट हॉस्पिटल जाएंगे। इसके बाद मुंबई से वो बेंगलूरु जाएंगे जहां उनकी किडनी की बीमारी का इलाज होगा। लालू प्रसाद के अस्पताल में भर्ती होने की खबर के बाद राजद नेता अब्दुल बारी सिद्दिकी उनका हालचाल जानने के लिए आईजीआईएमएस पहुंचे थे।

भाजपा नेता व मंत्री प्रेम कुमार ने लालू यादव के जल्द ठीक होने की कामना की 

भाजपा नेता और राज्य के कृषि मंत्री प्रेम कुमार ने लालू के बीमार होने का पता चलने पर कहा कि उनकी उम्र ज्यादा हो गई है, वो जल्द स्वस्थ हो जाएं, यही कामना है।

लालू की तबीयत की जानकारी देते हुए आइजीआइएमएस के सुपरिटेंडेंट मनीष मंडल ने बताया कि लालू यादव को कई परेशानीयां हैं। संस्थान में लालू प्रसाद के स्वास्थ्य की जांच हुई है। पूरी जांच के बाद ही कोई फैसला लिया जाएगा।



leave a comment



आज का पोल