ब्रेकिंग

यूँ तो,स्पा सेक्स रैकेट के नाम से अग्रगण्य होता जा रहा है

यूँ तो,स्पा सेक्स रैकेट के नाम से अग्रगण्य होता जा रहा है

By : Binod Jha
May 22, 2019
82

 नॉएडा में चल रहे तमाम स्पा सेंटर भी सेक्स रैकेट चलाने में महारथ हासिल की है पर अफ़सोस नॉएडा पुलिस हाथ पर हाथ धर कर बैठी है। इन सेंटरों में खुलेआम बेख़ौफ़ होकर महिलाओं व् लड़कियों की जिस्मानी खेल खेलने की किमत का बोली लगाया जाता है मगर नॉएडा पुलिस धृतराष्ट्र की तरह मौन बैठे हैं। जबकि अधिकांशतः काला कारोबार में कहीं न कहीं पुलिस महकमें की भी संलिप्तता पाई जाती है कहीं ऐसा तो नहीं कि नॉएडा के स्पा सेंटरों के संचालक /अथवा संचालिका के साथ भी पुलिस का हाथ हो यह कहना अभी जल्दबाजी होगा अगर ऐसा नहीं है तो क्यों पुलिस कार्यवाही करने से गुरेज करती है। हलांकि हमने जो तहकीकात की उसमे स्पा कार्यकर्तावों का दबी जुबान से ये भी कहते पाया गया कि पुलिस को खिलाते हैं यहां रेड नहीं मार सकती। इसी तरह फलफूल रही है नॉएडा में जिस्मफरोसी का व्यवसाय, वहीँ अगर हम दिल्ली की बात करें तो वहाँ भी एक पत्रकार ने ही इस स्पा सेंटर के आर में चल रहे जिस्मफरोसी का धंधा को भी उजागर किया है।

मामला दिल्ली के मॉल का है स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस ने 11 युवतियों को आपत्तिजनक हालत में किया गिरफ्तार स्पा सेंटर सेक्स रैकेट के लिए सुरक्षित स्थान बनते जा रहे हैं। इसे लेकर आए दिन खुलासे हो रहे हैं। ताजा मामला दिल्ली के सिटी सेंटर मॉल का है, जहां एक स्पा सेंटर के बाहर सेक्स रैकेट चल रहा था। पुलिस ने छापेमारी कर 11 युवतियों को आपत्तिजनक वस्तुओं के गिरफ्तार कर लिया गया है।

यूँ तो,स्पा सेक्स रैकेट के नाम से अग्रगण्य होता जा रहा है

जानकारी के मुताबिक, दिल्ली महिला आयोग की महिला हेल्पलान 181 पर 18 मई को एक फोन आया। फोन के जरिए बताया ​गया कि रोहिणी के सिटी सेंटर मॉल में ‘द अट्रैक्शन स्पा’ में सेक्स रैकेट चल रहा है। फोन करने वाला पत्रकार बताया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि शिकायत करने वाले पत्रकार ने ग्राहक बनकर स्टिंग आपरेशन किया। स्पा सेंटर में उसको अलग—अलग दरों पर युवतियों की पेशकश की गई थी। शिकायतकर्ता ने इसकी रिकार्डिंग भी की थी। शिकायत के बाद दिल्ली महिला आयोग की टीम ने पुलिस के साथ मिलकर स्पा सेंटर में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान स्पा में हड़कम्प मच गया। स्पा से पुलिस ने 11 युवतियों को आपत्तिजनक वस्तुओं के साथ गिरफ्तार किया है। वहीं, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने राजधानी में लम्बे समय से सेक्स रैकेट चल रहा है। आयोग पूरी तरह से इसे बंद कराने का प्रयास करेगी।



Tags:
leave a comment