ब्रेकिंग

खुला "ह्त्या" का अनोखा राज सूरजपुर पुलिस

खुला "ह्त्या" का अनोखा राज सूरजपुर पुलिस

By : Binod Jha
Sep 10, 2019
140

दिनांक 03.09.2019 को मेट्रो डिपो से आगे जनपद जानेवाली रोड के किनारे दो अज्ञात व्यक्तियो की हत्या करके उनके शव पडे होने की सूचना पर थाना सूरजपुर पर मु.अ.स. 1310/19 धारा 302/20 अज्ञात अभियुक्तगणो के विरूद्ध पंजीकृत किया गया । इन अज्ञात शवों की पहचान राहुल पुत्र ऋषिपाल नि0 शिव वाटिका कालोनी कस्बा व थाना दादरी व कुलदीप नागर पुत्र हरिसिंह नागर नि0 दौलतराम कालोनी कस्बा व थाना दादरी के रूप में हुई ।

खुला "ह्त्या" का अनोखा राज सूरजपुर पुलिस

 दि0 09.09.2019 को दादरी पुलिस को गस्त के दौड़ान एक संदिग्ध व्यक्ति मिला जिसको थाने लाकर पुछताछ की गयी तो उसने अपना नाम सुखमीत बताया तथा पुछताछ में राहुल तथा कुलदीप नागर की हत्या करने में अपना योगेश उर्फ बच्ची का तथा सौरभ राणा का हाथ होना बताया हत्या का कारण सुखमीत ने अपने चचेरे भाई लड्डू की हत्या में राहुल पुत्र ऋषिपाल का हाथ होना बताया तथा यह भी बताया कि योगेश उर्फ बच्ची अपने जेल जाने का कारण राहुल की मुखबरी होना बताता था । जेल जाने से योगेश उर्फ बच्ची अपनी बहन की शादी में शामिल नही हो पाया था इस प्रकार सुखमीत तथा योगेश दोनो ने तय किया कि राहुल की हत्या करनी है । 

खुला "ह्त्या" का अनोखा राज सूरजपुर पुलिस

इन्होंने  अपनी योजना में सौरभ राणा को भी शामिल किया । तब दि0 02.09.2019 को योगेश नें एक योजना के तहत राहुल को बुलाया राहुल अपने साथ कुलदीप को भी लेकर आया तब योगेश अपनी वैगनआर कार में राहुल व कुलदीप को लेकर मकौडा के एक बाग के पास पहुँचा जहाँ पर पहले से ही सुखमीत और सौरभ राणा मौजूद थे योगेश कार चला रहा था तब राहुल व कुलदीप के गाडी में बैठने के कुछ समय बाद ही सुखमीत ने अपने पास रखे पिस्टल व तमंचे से तथा सौरभ राणा ने अपने हथियार से राहुल व कुलदीप को गोली मार दी ।

जिससे दोनो की मृत्यु हो गयी । तब तीनो हत्यारो ने दोनो मृतको को शव को जनपद की ओर जाने वाले रास्ते के किनारे सर्विस रोड पर खाली जगह पर फेंक दिया । दोनो अभियुक्तगण सुखमीत तथा योगेश उर्फ बच्ची को उसके बाद पुलिस मुठभेड होने पर पैर में गोली लगी जिनको इलाज हेतु जिला अस्पताल गौतमबुद्धनगर भेजा गया है।



Tags:
leave a comment